सोनाली फोगाट की मौत पर पीए सुधीर सांगवान पर अटकी शक की सुई, भांजे ने पीए पर ही लगाया साजिश रचने का आरोप

PA Sudhir Sangwans hand behind Sonali Phogats death, nephew alleges conspiracy
सोनाली फोगाट की मौत पर पीए सुधीर सांगवान पर अटकी शक की सुई, भांजे ने पीए पर ही लगाया साजिश रचने का आरोप
हत्या या हार्टअटैक से मौत सोनाली फोगाट की मौत पर पीए सुधीर सांगवान पर अटकी शक की सुई, भांजे ने पीए पर ही लगाया साजिश रचने का आरोप
हाईलाइट
  • सोनाली की बहन रमन ने सीबीआई जांच की मांग की है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की गोवा में अचानक मौत के बाद से उनके परिजन लगातार सवाल उठा रहे हैं। इस बीच सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके PA सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास ने सुधीर को ही मौत का जिम्मेदार ठहराया है। विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची है। 

उधर, सोनाली के भाई ने पुलिस स्टेशन के सामने खड़े होकर फेसबुक लाइव पर आकर बताया कि गोवा में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। 

मामले की हो सीबीआई जांच 

इस मामले में सोनाली की बहन रमन ने सीबीआई जांच की मांग की है। रमन ने यह दावा किया कि उनकी बहन को हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थीं। उन्होंने कहा, "हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं। हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई। उन्हें कोई मेडिकल प्रॉब्लम नहीं थी।"

इस दौरान सोनाली की और बहन ने कहा, "सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी, जहां उसने कहा था कि वह व्हाट्सएप पर बात करना चाहती है  क्योंकि कुछ गड़बड़ हो रहा है।" बाद में उन्होंने फोन कट कर दिया और फिर फोन नहीं उठाया। 

चेहरे पर थी सूजन और स्ट्रेच मार्क्स 

इससे पहले सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया है कि मौत के बाद सोनाली फोगाट का चेहरा सूज गया था। उसके चेहरे के एक तरफ स्ट्रेच मार्क्स भी थे। उन्होंने कहा, "हम इस मामले में जांच की मांग करते हैं। सोनाली ने परिवार को बताया था कि उन्हें शक है कि कोई उनके खिलाफ साजिश कर रहा है।"

आपको बता दें, इंस्टाग्राम रील्स के लिए मशहूर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का अजीब परिस्थितियों में गोवा में मंगलवार को निधन हो गया था, जहां गोवा पुलिस ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है। 

इससे पहले सोनाली फोगाट ने आदमपुर विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर 2019 का हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन हार गईं। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया। अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से बीजेपी में आ गए हैं। 

Created On :   24 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story