comScore

पाक की नापाक साजिश, अटारी बॉर्डर से बरामद हुआ एक और ड्रोन

पाक की नापाक साजिश, अटारी बॉर्डर से बरामद हुआ एक और ड्रोन

हाईलाइट

  • पाक रच रहा साजिश
  • बरामद हुआ एक और पाकिस्तानी ड्रोन
  • गिरफ्तार आतंकी ने ड्रोन की दी जानकारी

डिजिटल डेस्क अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में अटारी बॉर्डर के पास एक और ड्रोन मिला है। खालिस्तान जिंदा फोर्स के गिरफ्तार किए गए चार आतंकियों में से एक आतंकी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आज (शुक्रवार) पंजाब पुलिस ने महावा गांव में एक ड्रोन बरामद किया गया। महावा के ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने भी कुछ दिन पहले गांव में उड़ता हुआ एक ड्रोन देखा था।

गिरफ्तार किए गए आतंकी अर्शदीप ने पुलिस को एक ड्रोन के अटारी सीमा से लगे गांव महावा में होने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने अर्शदीप को अपने साथ उस जगह ले जाकर ड्रोन बरामद किया। जानकारी के मुताबिक इस ड्रोन का प्रयोग पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हथियारों और गोला-बारूद भेजने के लिए किया जा रहा था। पुलिस का कहना है कि 'ड्रोन क्षतिग्रस्त हो चुका था और यह हथियार डिलिवर करने के बाद पाकिस्तान नहीं लौट सका।'

बता दें कि बरामद किया गया यह ड्रोन एक बार में साढ़े 4 किलो की एक AK-47 उठाने में सक्षम है। इस ड्रोन के साथ पुलिस द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है। इससे पहले मंगलवार को भी पुलिस ने तरनतारन से एक जला हुआ ड्रोन बरामद किया था। जिसका इस्तेमाल हथियारों द्वारा पंजाब और आसपास के राज्यों में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए किया जाना था।

कमेंट करें
YHeWA