हाईलाइट
  • आतंकवादी मारा गया है वो पाकिस्तानी है और आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा का है।
  • जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया।
  • मारे गए आतंकी के पास से एके-47 राइफल और अन्य सामान बरामद किया गया है।

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकी के पास से एके-47 राइफल और अन्य सामान बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक जो आतंकवादी मारा गया है वो पाकिस्तानी है और आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा का है। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच ये मुठभेड़ गुरुवार दोपहर से शुरू हुई थी।

 

 

एक घर में छिपा था आतंकी
अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार सुबह कुपवाड़ा में हंदवाड़ा के बाटपोरा क्षेत्र में कुछ आतंकियों के मौजूद होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद सीआरपीएफ की 92वीं बटालियन, जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस का स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप और राष्‍ट्रीय राइफल्‍स की 47 बटालियन के कमांडो कुपवाड़ा जिले के अंतर्गत आने वाले हंदवाड़ा इलाके में सर्च ऑपरेशन के लिए निकले थे। तभी एक घर में छिपे आतंकी ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से भी इस फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। जिसमें एक आतंकी मारा गया। इलाके में हिंसा की आशंका को देखते हुए इंटरनेट सेवाओं पर भी रोक लगा दी गई है।

 

 


सोपोर में CRPF जवानों पर हमला
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया। दरअसल आजाद बाबा क्रा‍सिंग पर सीआरपीएफ के ये जवान ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान सीआरपीएफ के जवानों पर 3-4 आतंकवादियों ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवानों ने भी आतंकियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों की गोलियों के सामने खुद को कमजोर पड़ता देख आतंकी वहां से भाग खड़े हुए। 

Created On :   19 July 2018 4:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story