LOC पर पाकिस्तान की नापाक हरकत हुई बेनकाब, बंकर बनाने की कोशिश पर फिरा पानी

Pakistans nefarious act on LOC exposed, efforts to build bunker turned water
LOC पर पाकिस्तान की नापाक हरकत हुई बेनकाब, बंकर बनाने की कोशिश पर फिरा पानी
सेना अलर्ट LOC पर पाकिस्तान की नापाक हरकत हुई बेनकाब, बंकर बनाने की कोशिश पर फिरा पानी
हाईलाइट
  • पाकिस्तान द्वारा एलओसी पर बंकर बनाने की नापाक हरकत
  • भारतीय सेना ने बंकर निर्माण पर जताई आपत्ति
  • सेना के विरोध के बाद निर्माण कार्य रुका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एलओसी पर पाकिस्तान पाकिस्तान का दुस्साहस सामने आया है। बता दें कि पाकिस्तान लाइन ऑफ कंट्रोल पर बंकर बनाने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद भारतीय सेना ने इस निर्माण पर कड़ी आपत्ति जताई है। इलाके के स्थानीय पुलिस अधिकारी ने पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे इस अवैध निर्माण की पुष्टि की है।

अवैध निर्माण रोकने को कहा गया

बता दें कि पाकिस्तान की इस नापाक हरकत को सेना ने बेनकाब कर दिया है तथा निर्माण पर आपत्ति जताई है। इलाके के स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक तीतवाल इलाके में नियंत्रण रेखा पर असामान्य निर्माण को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने भारतीय सेना के अधिकारी और पुलिस को सूचित किया था। उसके बाद भारतीय सेना ने सीमा के करीब पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा निर्माण की असामान्य गतिविधि पर आपत्ति जताई। साथ ही लाउडस्पीकर के जरिए पाक रेंजर्स को इस अवैध निर्माण को तुरंत रोकने के लिए कहा।

बकर या झोपड़ी पर बना सस्पेंस

आपको बता दें कि एक पुलिस अधिकारी के कहा कि पाकिस्तान सीमा के दूसरी तरफ ढांचे का निर्माण शुरू कर दिया था। जो इस तरफ से 500 मीटर की सीमा के भीतर आ गया था, हालांकि पुलिस अधिकारी के अनुसार इलाके में निर्माण कार्य रूक गया है। उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के तहत किसी भी पक्ष को किसी भी प्रकार के निर्माण की अनुमति नहीं है। जब तक कि किसी भी पक्ष को पहले से सूचित न किए जाए। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बंकर बनाया जा रहा था या फिर झोपड़ी, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। सेना ने अभी तक इस घटना पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

Created On :   21 Dec 2021 7:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story