पुलिस के सवालों पर हनीप्रीत का बहाना, बोली- सर, बहुत सिरदर्द हो रहा है

panchkula police officers investigation with ram rahim daughter honeypreet
पुलिस के सवालों पर हनीप्रीत का बहाना, बोली- सर, बहुत सिरदर्द हो रहा है
पुलिस के सवालों पर हनीप्रीत का बहाना, बोली- सर, बहुत सिरदर्द हो रहा है

डिजिटल डेस्क, पंचकूला। पुलिस की गिरफ्त में आई बाबा राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत से पंचकूला पुलिस के चार अफसरों ने पूछताछ की। अफसरों ने हनीप्रीत से पिछले 24 घंटों में 60 से ज्यादा सवाल पूछे। इस दौरान हनीप्रीत ने अपने सिर में दर्द होने की शिकायत भी की। साथ ही हनीप्रीत ने पुलिस अधिकारियों से पूछताछ के दौरान सिर में दर्द की बात कहकर चाय और दवा की डिमांड भी की।

जानकारी के अनुसार हनीप्रीत की शिकायत के बाद उसे दवा और चाय भी दी गई। साथ ही डॉक्टरों की टीम ने हनीप्रीत का मेडिकल चेकअप किया। बीपी और ईसीजी दोनों नॉर्मल हैं। चार पुलिस अफसरों ने दिन में पांच बार अलग- अलग पूछताछ की, लेकिन पूछताछ में किसी भी सवाल का सही जवाब नहीं मिल सका है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि वह सवालों के जवाब में उलझा रही है। डॉक्टरों की टीम ने उसका मेडिकल किया। बीपी और ईसीजी दोनों नॉर्मल हैं।

पुलिस ने अपनाया दूसरा तरीका

पुलिस ने पूछताछ के लिए एक दूसरा तरीका अपनाते हुए हनीप्रीत के सामने ही दो गवाहों सुखदीप और राकेश को बिठाकर सवाल-जवाब किए। मगर इसका भी कोई खास फायदा नहीं हुआ। लेकिन जब दंगा भड़काने की मीटिंग पर सवाल पूछा गया तब राकेश ने थोड़ा क्लियर जवाब दिया। राकेश ने कहा, "हां, 17 अगस्त को हुई मीटिंग में हनीप्रीत मौजूद थी। समर्थकों को पंचकूला पहुंचने के लिए इसने ही कहा था। लोग पहले डेरा चीफ के काफिले के साथ 28 अगस्त को पंचकूला जाने वाले थे। तब हनीप्रीत ने कहा था कि लेट जाएंगे, तो कैसे मैनेज होगा। इसलिए बड़ी संख्या में समर्थक पहले ही पहुंच गए।"

बता दें कि हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में बुधवार को में पेश किया गया था। सुनवाई के बाद कोर्ट ने उसको 6 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया। पुलिस ने 14 दिन की कस्टडी मांगी थी। हनीप्रीत पंचकूला के सेक्टर-23 स्थित चंडीमंदिर पुलिस स्टेशन में रखा गया है। यहां पुलिस कमिश्नर एएस चावला, क्राइम अगेंस्ट वुमन आईजी ममता सिंह, डीसीपी मनबीर सिंह समेत कई अफसर उससे पूछताछ कर रहे हैं।

हनीप्रीत से सवाल-जवाब

  • पुलिस: डेरे के लोगों को पंचकूला बुलाया गया, कितने लोगों को बुलाने का टारगेट था?
  •      हनीप्रीत: हमने तो नीचे वालों को बताया था, यहां केस से बरी होने के बाद सत्संग करने का विचार था। यह प्लान मेरा जरूर था, लेकिन...(चुप हो गई)
  • पुलिस: कितने लोगों को खुद बताया कि पंचकूला में ये प्लानिंग है?
  •     हनीप्रीत: (पहले चुप रही, फिर बोली) लोगों को तो यहां आना ही था।
  • पुलिस: कौन से नंबरों का इस्तेमाल किया?
  •    हनीप्रीत: मेरे पास जो नंबर पहले से मौजूद थे वही थे। उसके बाद मेरा फोन खराब हो गया और एक नंबर बंद हो गया।
  • पुलिस: आदित्य इंसां से आखिरी बार कब मुलाकात हुई?
  •    हनीप्रीत: तीन-चार मिनट तक चुप हो गई। फिर बोली- पता नहीं कब मिली थी, कुछ याद नहीं है।
  • पुलिस: तुम्हारे साथ कौन-कौन होते थे दूसरी गाड़ी में?
  •   हनीप्रीत: कौन-कौन होते थे ये तो पता नहीं, नाम याद नहीं हैं।

Created On :   7 Oct 2017 3:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story