कान फिल्म समारोह में असम का प्रतिनिधित्व करना गर्व का क्षण

Papon said: Proud moment to represent Assam at Cannes Film Festival
कान फिल्म समारोह में असम का प्रतिनिधित्व करना गर्व का क्षण
पापोन ने कहा कान फिल्म समारोह में असम का प्रतिनिधित्व करना गर्व का क्षण
हाईलाइट
  • पापोन बोले : कान्स फिल्म समारोह में असम का प्रतिनिधित्व करना गर्व का क्षण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने पाश्र्व गायक पापोन प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव में भारत और अपनी मातृभूमि असम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ए.आर. रहमान की लीग में शामिल पापोन इस वार्षिक उत्सव में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, आर. माधवन, पूजा हेगड़े, कंगना रनौत, सोनम कपूर आहूजा, प्रियंका चोपड़ा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं।

कान्स में असम का प्रतिनिधित्व करने पर पापोन कहते हैं, प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने देश और मातृभूमि असम का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए गर्व का क्षण है। मैं असम की विरासत को प्रदर्शित करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह रोमांचक है कि असमिया फिल्में दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। मैं इस महोत्सव और इसकी कलात्मक भावना को लेकर उत्साहित हूं।

पापोन श्रेया घोषाल के साथ मिलकर अपने त्रिभाषी प्रेम गीत कोई निधि कियाव के लिए प्यार बटोर रहे हैं। कलाकार जल्द ही एक रोमांचक परियोजना की घोषणा करेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 May 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story