पटना के जलजमाव वाले इलाके में चौथे दिन भी पहुंचे पप्पू

Pappu reached Patnas waterlogged area for the fourth day
पटना के जलजमाव वाले इलाके में चौथे दिन भी पहुंचे पप्पू
पटना के जलजमाव वाले इलाके में चौथे दिन भी पहुंचे पप्पू

पटना, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बुधवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को निशाने पर लिया और कहा कि वह पटना में बारिश में फंसे लोगों का मजाक न बनाएं। पप्पू ने कहा कि प्रेस रिलीज जारी करने से पानी नहीं निकलता है, इसके लिए काम करने होते हैं और जब तक पानी नहीं निकल जाता, तब तक लोगों के बीच राहत कार्य चलाने की जरूरत है।

पप्पू ने कहा, आज जो पटना जलजमाव का मार झेल रही है, उन्हीं गलियों में भाजपा के लोगों ने देश बचाने की बात कर के नागरिकों की जिंदगी नासूर बना दी। अब लोगों की सहायता तक नहीं हो पा रही है।

बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग और राजेंद्र नगर में बारिश के बाद जलजमाव क्षेत्र में लगातार चौथे दिन मदद के लिए पहुंचे पूर्व सांसद ने खाना, पानी और दूध बांटे।

इस दौरान पप्पू ने कहा, पटना के लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। जब तक उनकी परेशानी दूर नहीं होगी, तब तक 24 घंटे हम उनके लिए राहत कार्य चलाते रहेंगे। कुछ लोगों ने महिलाओं की समस्याओं के बारे में बताया, जिसके बाद हमारी महिला शाखा ने आज से सैनेटरी पैड भी बांटे हैं और आगे भी बांटते रहेंगे।

जाप के महासचिव प्रेमचंद सिंह ने बताया कि पप्पू यादव के नेतृत्व में चार दिनों में अब तक एक लाख से अधिक लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाई गई। फूड पैकेट, दवाई, 50 हजार पैकेट (1 लीटर) दूध और रोजमर्रा के अन्य समानों का वितरण किया गया है और लगातार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बुधवार को राजेंद्र नगर और कंकड़बाग में उन डॉक्टरों की मदद की गई, जो पानी में फंसे थे।

Created On :   2 Oct 2019 3:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story