हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गए लोगों के पार्थिव शरीरों को ला रही एंबुलेंस पर लोगों ने पुष्पांजलि की

People paid floral tributes at the ambulance carrying the mortal remains of those killed in the helicopter crash.
हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गए लोगों के पार्थिव शरीरों को ला रही एंबुलेंस पर लोगों ने पुष्पांजलि की
कुन्नूर हेलिकॉप्टर क्रेश हेलीकॉप्टर हादसे में मारे गए लोगों के पार्थिव शरीरों को ला रही एंबुलेंस पर लोगों ने पुष्पांजलि की
हाईलाइट
  • हेलिकॉप्टर हादस में मारे गए लोगों को ले जा रही एंबुलेंस पर फूलों की बारिश

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को मारे गए सभी 13 लोगों के पार्थिव शरीर कोयंबटूर के समीप सुलुर वायु सेना स्टेशन पर लाए जा रहे हैं। इनमें सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत तथा 11 अन्य सैन्यकर्मी हैं। सुलुर वायु सेना स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़कों पर लोगों का जमावड़ा देखा गया और उन्होंने पार्थिव शरीरों को ले जा रही एंबुलेंस पर पुष्पांजलि अर्पित की। इनके शव पहले वेलिंगटन में मद्रास रेजिमेंटल सेंटर में रखे गए थे जहां तमिलनाडु की राज्यपाल और पुडुचेरी की उप राज्यपाल तमिलिसाई सौंदराराजन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन और वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों ने इन सभी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

एमसीआर से सुलुर वायु सेना स्टेशन की दूरी 87 किलोमीटर है और यातायात में किसी भी तरह के व्यवधान को रोकने के लिए यातायात मार्ग में परिवर्तन किया गया है। सुलुर वायु सेना स्टेशन से पार्थिव शरीर उनके पैतृक स्थानों पर ले जाएंगे जहां उनका अंतिम संस्कार होगा। जनरल रावत और उनकी पत्नी के पार्थिव शरीर उनके आधिकारिक आवास नयी दिल्ली में कामराज मार्ग पर लाए जाएंगे ताकि लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, अन्य दलों के नेताओं तथा सैन्य बलों के वरिष्ठ अधिकारियों के जनरल रावत को पुष्पांजलि अर्पित करने की संभावना है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले ही संसद में इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि उस हादसे में मारे गए सभी लोगों को राजकीय सम्मान दिया जाएगा।

एंबुलेंस में जाते हुए पार्थिव शरीर को सैल्यूट 

 

 

(आईएएनएस)

Created On :   9 Dec 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story