comScore

मोदी ने कांग्रेस नेताओं से पूछा- बताएं कि उन्हें अनुच्छेद-370 से इतना मोह क्यों है


हाईलाइट

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में संभाली विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान
  • कांग्रेस नेताओं पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री, दागे एक के एक कई सवाल
  • हरियाणा और देश में किए विकास कार्यों को गिनाया लोगों के सामने

डिजिटल डेस्क, फरीदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने सोमवार को फरीदाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने बल्लभगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि जिन्होंने जम्मू कश्मीर में शांति के लिए अपनों को खोया है, उनकों कांग्रेस के नेता बताएं कि इन्हें अनुच्छेद 370 से इतना मोह क्यों हैं? मैं इन लोगों को चुनौती देता हूं कि यदि हिम्मत है तो स्पष्टता के साथ हरियाणा के सामने आए और बताएं कि अगर ये चुनाव जीतकर के आएंगे तो 370 और 35-A वापस लाएंगे। लोकसभा चुनाव तक अपने मेनिफेस्टों में लिखें कि हम 370  वापस लाएंगे।

पीएम ने लड़ाकू विमान राफेल के मुद्दे को लेकर कहा कि राफेल को लेकर कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान कैसी हायतौबा मचाई थी। इन लोगों ने पूरा जोर लगा दिया था कि ये विमान समझौता रद्द हो जाए। भारत में नया लड़ाकू विमान न आने पाए, लेकिन आज मुझे खुशी है कि इन लोगों की तमाम कोशिशों के बावजूद भारत को पहला लड़ाकू विमान सौंपा जा चुका है

उन्होंने कहा कि ये कितना भी विरोध करें, कितनी ही साजिशें करें, राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए, सेना के सशक्तिकरण के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है और हम उसे लगातार गति दे रहे हैं। हमारे अपने तेजस लड़ाकू विमान को इन लोगों ने डिब्बे में बंद करने की तैयारी कर ली थी। हमारी सरकार ने सारी रुकावटों को दूर करके, तेजस की उड़ान को नए पंख लगाए। आज तेजस भारतीय वायुसेना की शान बन रहा है।

कमेंट करें
dPheY