comScore

इंस्टाग्राम पर नंबर वन बने मोदी, 30 मिलियन लोग करते हैं फॉलो

इंस्टाग्राम पर नंबर वन बने मोदी, 30 मिलियन लोग करते हैं फॉलो

हाईलाइट

  • इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग करते हैं फॉलोअर्स 
  • ओबामा 24.8 मिलियन फॉलोअर्स दूसरे और ट्रम्प 14.9 मिलियन फॉलोअर्स तीसरे स्थान पर
  • कुछ दिन पहले ट्विटर पर भी 50 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पार कर गए मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंस्टाग्राम पर दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेताओं की फेहरिस्त में नंबर वन पर आ गए हैं। इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर गए हैं। 

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने के मामले में प्रधानमंत्री मोदी के बाद दूसरे नंबर पर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और तीसरे नंबर वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं। ओबामा के इंस्टाग्राम पर 24.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं ट्रंप के 14.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ज्ञात हो कि महीने भर पहले ही पीएम मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर भी धमाल मचाया था। तब वह ट्विटर पर 50 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पार कर गए थे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर बताया कि पीएम मोदी इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पार करके सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता बन गए हैं। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ट्रंप और ओबामा से आगे हैं। नड्डा ने इसके पीछे पीएम मोदी का युवाओं से जुड़ाव को कारण बताया। साथ ही इंस्टग्राम पर पीएम मोदी वाली प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट साझा किया।

कमेंट करें
vQEwD