दैनिक भास्कर हिंदी: पीएम मोदी ने फ्रांस में चर्च के भीतर हुए आतंकी हमले की निंदा की, कहा- आतंक के खिलाफ जंग में भारत साथ है

October 29th, 2020

हाईलाइट

  • आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत हमेशा फ्रांस के साथ खड़ा: मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस के नीस में गुरुवार को एक चर्च के भीतर हुए जघन्य हमले और हाल ही में हुए आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की है। मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत हमेशा फ्रांस के साथ खड़ा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट संदेश में कहा है कि मैं फ्रांस में हाल ही में हुए सभी आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा करता हूं, जिनमें आज नीस में एक चर्च के अंदर हुआ जघन्य हमला भी शामिल है। उन्होंने कहा है कि इस दु:खद स्थिति में फ्रांस के लोगों और पीड़ितों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी और हार्दिक संवेदना है। भारत, आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में फ्रांस के साथ खड़ा है।

बता दें कि नीस में गुरुवार को एक चर्च में चाकू से किए गए हमले में तीन लोगों की मौत हो गई। हमलावर ने एक महिला का गला काट दिया। पिछले दो महीनों में पेरिस में यह तीसरा हमला है। एक पत्रिका में पैगंबर साहब पर कार्टून के दोबारा प्रकाशन के बाद पैदा हुए आक्रोश के बीच यह घटना हुई है।


 

खबरें और भी हैं...