मोदी सरकार के 4 साल : NaMo App पर पीएम ने शुरू किया सर्वे, कितनी रेटिंग देंगे आप

PM Modi launches a survey on NaMo App about 4 years of cent. govt
मोदी सरकार के 4 साल : NaMo App पर पीएम ने शुरू किया सर्वे, कितनी रेटिंग देंगे आप
मोदी सरकार के 4 साल : NaMo App पर पीएम ने शुरू किया सर्वे, कितनी रेटिंग देंगे आप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोदी सरकार के कार्यकाल के आज (26 मई) चार साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर पीएम मोदी ने NaMo App पर एक सर्वे शुरू किया है। अपनी सरकार द्वारा किए गए कामों के बारे में जनता की राय जानने के लिए पीएम मोदी ने यह सर्वे शुरू किया है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर इस सर्वे में लोगों से भाग लेने की अपील की है। पीएम मोदी ने लिखा है, "आपकी आवाज हमारे लिए मायने रखती है। बताइये कि आप केन्द्र सरकार के काम करने के तरीके, नई योजनाएं और विकास कार्यो पर क्या राय रखते हैं। NaMo App पर सर्वे में आप भाग लें।" ट्वीट के अंत में पीएम मोदी ने NaMo App की लिंक भी शेयर की है।
 


सर्वे में लोगों से विभिन्न सेक्टर में केन्द्र सरकार के अचीवमेंट के बारे में रेटिंग मांगी गई है। इनमें स्वास्थ्य, रोजगार निर्माण, गांवों में विद्युतीकरण, किसानों की स्थिति, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई और स्वच्छ भारत जैसे सेक्टर शामिल हैं।



लोगों से यह भी पूछा गया है कि किन मुद्दों को ध्यान में रखते हुए आप वोट करेंगे? इनमें महंगाई, लॉ एंड ऑर्डर, शिक्षा, रोजगार, सफाई व्यवस्था, भ्रष्टाचार, किसानों की तरक्की आदि विकल्प दिए गए हैं।



लोगों से केन्द्र सरकार के परफार्मेंस पर भी रेट करने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही केन्द्र सरकार की 3 महत्वपूर्ण योजनाओं और पीएम मोदी के लिए आप क्या सुझाव रखते हैं यह भी मांगा गया है।

   

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने NaMo App को खासकर देश की जनता से इंटरएक्शन बढ़ाने के लिए लॉन्च किया था। मोदी सरकार के कई फैसलों को लेकर एप पर अब तक सर्वे किए जा चुके हैं। हालिया विधानसभा चुनावों के दौरान भी पीएम मोदी इस एप के जरिए कार्यकर्ताओं और देशवासियों को सम्बोधित करते रहे हैं।

Created On :   26 May 2018 12:37 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story