दैनिक भास्कर हिंदी: India Lockdown: पीएम मोदी ने शेयर किया अपना फिटनेस वीडियो, कहा- आप भी करें योगा

March 30th, 2020

हाईलाइट

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया फिटनेस वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में लागू लॉकडाउन के बीच भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को कैसे फिट रखते हैं इसका राज उन्होंने बताया है। पीएम मोदी ने सोमवार को ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया और लोगों से फिट रहने के लिए योगा करने को कहा।

दरअसल, रविवार को मन की बात कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी से एक शख्स ने उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किया था। जिसके जवाब में मोदी ने फिटनेस के लिए योगा के वीडियोज शेयर किए। पीएम ने लिखा, उम्मीद है लोग ऐसे ही योगा करेंगे। मोदी ने लिखा, मन की बात में किसी ने मुझसे फिटनेस पर सवाल किया था। अब मैं योगा के वीडियोज शेयर कर रहा हूं, आशा है आप भी रोज योगा करेंगे।

इससे पहले के पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि, मैं कोई फिटनेस एक्सपर्ट नहीं हूं। योग करना मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है। काफी सालों से कर रहा हूं इससे मुझे फायदा भी हुआ है। इसके अलावा पीएम से यह भी पूछा गया था कि, मोदी लॉकडाउन के बीच नवरात्रि के व्रत कैसे रख पा रहे हैं। इसके जवाब में पीएम ने कहा, यह उनकी और शक्ति की भक्ति के बीच का विषय है। लॉकडाउन अपने अंदर झांकने का अवसर है। अपने अंदर प्रवेश करो, यह बेहतर समय है।

Survey: कोरोना से निपटने को लेकर देश के 83 प्रतिशत लोगों ने मोदी पर जताया भरोसा

खबरें और भी हैं...