'औरंगजेब राज' के जवाब में सुरजेवाला का पलटवार, बोले- पीएम को हर जगह दिखते हैं राहुल

PM Modi suffering from Rahul Gandhi phobia
'औरंगजेब राज' के जवाब में सुरजेवाला का पलटवार, बोले- पीएम को हर जगह दिखते हैं राहुल
'औरंगजेब राज' के जवाब में सुरजेवाला का पलटवार, बोले- पीएम को हर जगह दिखते हैं राहुल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अध्यक्ष पद का नामांकन भरने के बाद बीजेपी की तरफ से बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। गुजरात दौरे के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए औरंगजेब राज बताया था। इसी बात के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है। 

सुरजेवाला ने कहा है कि, "राहुल गांधी से बीजेपी डरती है और उन्हें सोते-उठते-बैठते बस उन्हीं का ख्याल आता है। 42 महीने के कुशासन और 22 साल के गुजरात के कुशासन के बाद जनता ने निर्णय किया है कि कांग्रेस का साथ देंगे। पीएम मोदी बौखला गए हैं। यह आपकी बौखलाहट और हार को दिखाता है। अगर आपने आज काम किया होता तो आपको चीन से लेकर यहां-वहां सारी दुनिया की यात्रा नहीं करनी होती।" 

पार्टी के लिए राहुल गांधी उपयुक्त चेहरा 

राहुल गांधी के पक्ष में बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि "राहुल गांधी अध्यक्ष पद के लिए एकदम सही इंसान है। उन्होंने आगे कहा कि "राहुल जी के व्यक्तित्व ने उन्हें देश की सबसे पुरानी पार्टी का अध्यक्ष बनाया है। करुणा, जमीन से जुड़ा हुआ व्यवहार और दृढ़ निश्चय राहुल गांधी के गुण हैं और इन्हीं गुणों के कारण वह कांग्रेस अध्यक्ष के लिए पूरी तरह से योग्य नेता हैं।" 

अपनी पार्टी के नेताओं के सवालों के जवाब दें मोदी 
सुरजेवाला ने पीएम पर व्यंग्य करते हुए कहा कि पीएम मोदी इतनी चिंता में क्यों हैं? उन्होंने पूनावाला पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के शहजाद लव और शहजादा(अमित शाह) के बारे में पूरी दुनिया जानती है।  सुरजेवाला ने कहा कि क्या पीएम मोदी अपनी ही पार्टी के सीनियर लीडर यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और अरूण शौरी के सवालों के जवाब देंगे। 

आज गुजरात में हैं मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। मतदान से ठीक 5 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात की जनता के बीच पहुंच गए हैं। पार्टी की साख और अपनी छवि बचाने में जुटे पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के ऊपर खूब जुबानी हमले किए हैं।

राहुल गांधी पर मोदी का तीखा हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धरमपुर में जनसभा कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनने को लेकर कहा कि राहुल जमानत पर रिहा हैं और कांग्रेस उन्हें अध्यक्ष बना रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खुद मानते है की कांग्रेस पार्टी नहीं है एक कुनबा है। जहांगीर की जगह जब शाहजहां आए, क्या तब कोई चुनाव हुआ था? जब शाहजहां की जगह औरंगज़ेब आए, तब कोई election हुआ था?  यह तो पहले से ही पता था कि जो बादशाह है, उसकी औलाद को ही सत्ता मिलेगी।


 

Created On :   4 Dec 2017 10:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story