कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ थोड़ी देर में करेंगे बैठक

PM Modi will hold a brief meeting with the Chief Ministers today regarding the increasing cases of Corona
कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ थोड़ी देर में करेंगे बैठक
नई दिल्ली कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ थोड़ी देर में करेंगे बैठक
हाईलाइट
  • कोविड की संक्रमण दर 0.58 फीसदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में एक बार फिर कोरोना पैर पसारने लगा है।  बिगड़ते हालातों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअली बैठक करेंगे। ये बैठक दोपहर 12 बजे आयोजित होगी। इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल होने की संभावना है।

27 अप्रैल, दोपहर 12 बजे, राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ COVID-19 स्थिति की समीक्षा के लिए बातचीत करेंगे

पीएम सीएम बैठक में कोरोना की  बढ़ती संक्रमण दर पर चर्चा होगी। आपको बता दें  पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 2,927 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 32 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है।

पीएम मोदी आज बैठक में एक और मुफ्त बूस्टर डोज पर बात कर सकते है, इस संबंध में वो राज्यों को निर्देश भी जारी कर सकते है। आपको  बता दें  केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण बैठक में एक प्रेजेंटेशन भी देंगे। बैठक में आने वाले कई त्योहार, रविवार की छुट्टी, मास्क पहनने और बार-बार हाथ धोने जैसे कोविड व्यवहार के पालन करने का भी आग्रह कर सकते है, जिससे कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को लगाम लगाया जा सकें। देश में कोरोना वायरस के कुल मामले 4,30,62,569 हो गए हैं।

देश में अब कोरोना के संक्रिय मामले  16 हजार 279 पंहुच गए हैं जबकि कोविड  संक्रमण दर 0.58 फीसदी पर  है। कल 2,252 कोविड़ संक्रमित लोग कोरोनो से ठीक हुए।  

 

 

Created On :   27 April 2022 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story