दैनिक भास्कर हिंदी: मोदी ने केजरीवाल को दी जन्मदिन की बधाई, जवाब मिला- थैंक्यू PM सर

August 16th, 2019

हाईलाइट

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी
  • जवाब में केजरीवाल ने कहा- शुभकामनाओं के लिए थैंक्यू पीएम सर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज (16 अगस्त) अपना 51वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ममता बनर्जी समेत कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर केजरीवाल की अच्छी सेहत और लंबे जीवन की कामना करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। जवाब में केजरीवाल ने कहा, थैंक्यू पीएम सर।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। प्रधानमंत्री की बधाई पर केजरीवाल ने धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा, पीएम सर आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत धन्यवाद।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर बधाई दी। जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा थैंक्यू दीदी। अपने जन्मदिन के मौके पर अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली में 'आप' कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा, पिछली बार 67 सीट आयी थीं, इस बार 3 सीट भी नहीं छोड़नी है।

अरविंद केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त 1968 को हुआ था। उन्होंने केंद्र और दिल्ली में कांग्रेस की सरकार रहते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किए। इसके बाद आम आदमी पार्टी का गठन किया। केजरीवाल पहली बार 2013 में दिल्ली के मुख्यमंत्री बने लेकिन तीन महीने के भीतर इस्तीफा दे दिया। इसके बाद फरवरी 2015 को उन्होंने दिल्ली की सत्ता में वापसी की।