दैनिक भास्कर हिंदी: जयपाल रेड्डी की मौत पर पीएम मोदी, शाह और राहुल ने व्यक्त किया शोक

July 28th, 2019

हाईलाइट

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अमित शाह ने जयपाल रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री एस जयपाल रेड्डी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, जयपाल रेड्डी को सार्वजनिक जीवन में वर्षों का अनुभव था। वे एक स्पष्ट वक्ता और एक प्रभावी प्रशासक के रूप में सम्मानित थे। उनके निधन से मैं दुखी हूं। 

गृहमंत्री अमित शाह ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, जयपाल रेड्डी जी के निधन के बारे में जानकर दुखी हूं। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं।

राहुल गांधी ने कहा, रेड्डी एक उत्कृष्ट सांसद थे और उन्होंने अपना पूरा जीवन सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित कर दिया। जयपाल रेड्डी के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ। तेलंगाना के एक महान सांसद, एक बेहतरीन सांसद, उन्होंने अपना पूरा जीवन सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित कर दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कह कहा, रेड्डी लोकतंत्र के आधुनिक मूल्यों के लिए खड़े थे। प्रशासन में त्रुटिहीन ईमानदारी के लिए जाने जाते थे। उनकी आत्मा को शांति मिले।

जयपाल रेड्डी के निधन से पूरे राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी ट्वीट कर दुख जताया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।