मनी लॉन्ड्रिंग केस : महाराष्ट्र सरकार के मंत्री मलिक की गिरफ्तारी में तलवार लहराने वाले बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस ने किया अरेस्ट

February 24th, 2022

हाईलाइट

  • बीजेपी कार्यकर्ता के तलवार लहराने का वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट सरकार के मंत्री नवाब मलिक की प्रवर्तन निदेशालय की गिरफ्तारी के बाद राज्य में पक्ष विपक्ष के द्वारा जगह जगह प्रदर्शन हो रहे है। मलिक की गिरफ्तारी के बाद  बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कई जगह प्रदर्शन किए। भाजपा के एक कार्यकर्ता मोहित कांबोज ने प्रदर्शन के दौरान तलवार लहराई। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें नवाब मलिक  तीन मार्च तक ईडी की हिरासत में रहेंगे।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ता के तलवार लहराने का  वीडियो वायरल हो रहा था। जिसके चलते हरकत में आई पुलिस ने नेता कांबोज को अरेस्च कर लिया। पुलिस ने वीडियो मे तलवार लहराते कांबोज को शस्त्र अधिनियम की कई धाराओं में केस दर्ज किया है। 

महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई को नियमों के अनुरूप बताया, पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि   इस मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। पूर्व सीएम ने मलिक पर 1993 के मुंबई सीरियल बम धमाकों के आरोपियों के साथ जमीन खरीदी मे लिप्त होना बताया।

खबरें और भी हैं...