राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 29 मई को उज्जैन आएंगे, तैयारियां जोरों पर

President Ram Nath Kovind will come to Ujjain on May 29, preparations in full swing
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 29 मई को उज्जैन आएंगे, तैयारियां जोरों पर
मध्य प्रदेश राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 29 मई को उज्जैन आएंगे, तैयारियां जोरों पर
हाईलाइट
  • व्यवस्थाओं का ब्यौरा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 29 मई को उज्जैन आने वाले हैं। उनके आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से तैयारियों की जानकारी ली।

चौहान ने आगामी 29 मई को उज्जैन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की प्रस्तावित यात्रा की तैयारियों की जानकारी वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा उज्जैन जिला प्रशासन से प्राप्त की।

मुख्यमंत्री चौहान ने राष्ट्रपति कोविंद द्वारा उज्जैन में आयुर्वेद सम्मेलन में शामिल होने के लिए निर्धारित किए जा रहे कार्यक्रम स्थल, अतिथियों और आमंत्रित प्रतिनिधियों के लिए बैठक व्यवस्था सहित अन्य प्रबंधों की जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर उज्जैन आशीष सिंह ने राष्ट्रपति के आगमन को लेकर की गई अब तक की गई व्यवस्थाओं का ब्यौरा दिया। राष्ट्रपति के प्रवास को लेकर हुई बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा, अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन विनोद कुमार सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story