दैनिक भास्कर हिंदी: दिल्ली में बोले मोदी... खेल वहीं खेला जाएगा, जहां से कंट्रोल होता है आतंकवाद

April 1st, 2019

हाईलाइट

  • पीएम मोदी ने मैं भी चौकीदार कैंपेन को किया संबोधित
  • 40 साल से आतंकवाद झेल रहा है भारत-मोदी
  • दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हुआ कार्यक्रम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में "मैं भी चौकीदार" कार्यक्रम को संबोधित किया। लाखों लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम 40 साल से आतंकवाद का सामना कर रहे हैं, हमें  पता है इसके लिए कौन जिम्मेदार है। मैंने सोचा कि आखिर ऐसा कब तक चलेगा? इसके बाद तय किया गया कि आतंकवाद जहां से कंट्रोल होता है खेल वहीं खेला जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे अपनी सेना और सुरक्षाबलों पर पूरा भरोसा है। मुझे उनकी क्षमता के बारे में पता है, मैं जानता हूं कि वो अपने लक्ष्य को किस तरह पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमें दुनिया की बराबरी करना है, हमने अपना बहुत सारा समय भारत-पाकिस्तान, भारत-पाकिस्तान करने में बर्बाद कर दिया। वो अपनी मौत मरेगा और हम उसे छोड़कर आगे बढ़ चलेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि विदेशों की अदालत में जाकर कुछ लोग कह रहे हैं कि भारत की जेलों की स्थिति खराब है, हम उसमें रह नहीं  सकते, उन लोगों को महल दूं क्या? मोदी ने कहा कि अंग्रेजों ने जिस जेल में गांधी को रखा था, उससे अच्छा जेल थोड़ी न दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का झूठ बड़ा ही मौसमी होता है, जब दिल्ली में चुनाव चल रहे थे तो उन्होंने झूठ को फैलाना शुरू कर दिया। झूठ यह था कि चर्च पर हमले हो रहे हैं, असहिष्णुता बढ़ रही है, लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म हुए, ये मुद्दे भी खत्म हो गए।

 

 

 

खबरें और भी हैं...