उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

February 25th, 2022

हाईलाइट

  • बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत

डिजिटल डेस्क, वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को यहां संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में आठ विधानसभा क्षेत्रों के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने बताया कि प्रधानमंत्री 27 फरवरी को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे और इसके लिए सभी आवश्यक प्रबंध कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि बैठने की व्यवस्था इस तरह से की जा रही है कि मोदी किसी भी प्रतिभागी से आसानी से बातचीत कर सकें।

पार्टी की योजना के तहत प्रस्तावित कार्यक्रम में प्रत्येक बूथ के बूथ इकाई अध्यक्ष समेत छह बूथ स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इसमें उनके अलावा जिला, नगर और संभागीय इकाई के पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

ओझा ने गुजरात इकाई के महासचिव रत्नाकर के साथ मिलकर प्रतिभागियों को प्रस्तावित कार्यक्रम की विभिन्न व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी सौंपने के लिए कहा है। उन्होंने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी को प्रत्येक संभाग और बूथ इकाई में बैठक करने को कहा है। उन्होंने कहा कि बैठने की व्यवस्था, पाकिर्ंग और अन्य की जिम्मेदारी भी पार्टी कार्यकर्ताओं पर होगी।

प्रधानमंत्री ने 2019 और 2017 में लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ इसी तरह की बैठक की थीं। उन्होंने हर बूथ पर पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत का मंत्र दिया था। भाजपा का मानना है कि प्रत्येक बूथ पर जीत विधानसभा क्षेत्रों में जीत की कुंजी है।

 

(आईएएनएस)