बिहार में अग्निपथ का विरोध जारी, पटना के उपनगर में पथराव

Protest against Agneepath continues in Bihar, stone pelting in the suburb of Patna
बिहार में अग्निपथ का विरोध जारी, पटना के उपनगर में पथराव
अग्निपथ विरोध बिहार में अग्निपथ का विरोध जारी, पटना के उपनगर में पथराव
हाईलाइट
  • जहानाबाद में हिंसक प्रदर्शनकारियों ने 4 वाहनों में आग लगा दी

डिजिटल डेस्क, पटना। सैन्य सेवाओं में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ बिहार बंद के आह्वान के बीच शनिवार को भी कई जिलों में हिंसा की घटनाएं जारी रहीं। प्रदर्शनकारी इस योजना को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। हिंसक भीड़ ने शनिवार को पटना के उपनगर मसौरी में तारेगाना रेलवे स्टेशन के पास स्थित आर्यभट्ट कॉलेज की वेधशाला स्थापित कर दी। भीड़ ने तारेगाना रेलवे स्टेशन से सटी सड़क पर पुलिस पार्टी पर भी पथराव किया।

जमुई में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस टीम पर पथराव किया। इससे पहले जहानाबाद में हिंसक प्रदर्शनकारियों ने 4 वाहनों में आग लगा दी थी। कटिहार में एक हजार से अधिक प्रदर्शनकारियों ने हाथ में लाठी और जय श्री राम के नारे के साथ सड़कों पर मार्च किया। सहरसा में बड़ी संख्या में युवा डंडे लिए सड़कों पर उतर आए और व्यापारियों को अपनी दुकानों के शटर बंद करने के लिए मजबूर किया।

इस बीच, पटना पुलिस ने बीर चंद पटेल पथ स्थित भाजपा कार्यालय के अंदर और बाहर बल और आरएएफ जवानों को तैनात किया। पिछले चार दिनों में हिंसक आंदोलनकारियों द्वारा भाजपा नेताओं और अधिकारियों की संपत्तियों को निशाना बनाया जा रहा है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story