comScore

पुलवामा हमले का जिक्र होते ही कार्यक्रम में रो पड़े UP सीएम योगी

February 23rd, 2019 14:01 IST

हाईलाइट

  • युवाओं के मन की बात कार्यक्रम को कर रहे थे संबोधित
  • आतंकवाद अपने अंतिम दौर में चल रहा है: योगी
  • हमारे जवानों ने 48 घंटे के अंदर आतंकियों को मार गिराया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान भावुक हो गए, जिसके बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए, दरअसल कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने उनसे पुलवामा हमले जुड़ा सवाल किया, जिसका जवाब वक्त सीएम योगी की आंखों से आंसू छलक गए।

कार्यक्रम के दौरान युवक ने योगी से पूछा कि पुलवामा जैसी घटनाएं आगे न हों, इसका जवाब देते हुए योगी ने कहा कि जिस तरह बुझने से पहले दीपक एक बार तेजी से जलता है, उसी तरह आतंकवाद भी अब खत्म होने वाला है। पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम की तरह ही सीएम योगी ने युवाओं के मन की बात कार्यक्रम शुरू किया है। लखनऊ के एक कॉलेज के रामप्रसाद बिस्मिल सभागार में कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

सीएम योगी ने छात्रों से कहा कि देश को आगे ले जाने के लिए केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार को लाना जरूरी है। एक युवक ने योगी से कहा कि पुलवामा हमले के बाद सरकार ने काफी अच्छी तरह से जवाब दिया है, लेकिन कार्रवाई तब ही की जाती है, जब हमला होता है, फिर कुछ दिनों बाद सब शांत हो जाता है और पाकिस्तान अपनी हरकत शुरू कर देता है। सरकार ऐसी किस नीति पर काम कर रही है, जिससे आतंकवादी घटनाओं को जड़ सहित खत्म किया जा सके। 

युवक  के सवाल पर योगी ने कहा कि ये सवाल इस समय देश के हर नागरिक के मन में है। एक बात मानकर चलिए कि आतंकवाद अपने समापन की तरफ है। मोदी सरकार आतंकवाद की कमर तोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है। हमें ये समझने की भी जरूरत है कि हमारे जवानों ने 48 घंटे के अंदर ही सीआरपीएफ हमले के मास्टरमाइंड को मौत के घाट उतार दिया।
 

कमेंट करें
ckKrt