दैनिक भास्कर हिंदी: ज्यादा पैसे कमाने का हक केवल पीएम मोदी के 15 दोस्तों को : राहुल गांधी

January 29th, 2019

हाईलाइट

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को केरल दौरे पर पहुंचे।
  • राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।
  • राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के 5 साल झूठ बोलकर व्यर्थ बिता दिए।

डिजिटल डेस्क, कोचीन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को केरल दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के 5 साल झूठ बोलकर व्यर्थ बिता दिए। राहुल ने कहा कि अगर किसी को देश में ज्यादा से ज्यादा इनकम कमाना है, तो यह हक केवल पीएम मोदी के 15 दोस्तों के पास है। उन्होंने कहा कि 2019 में कांग्रस पार्टी पीएम मोदी द्वारा किए गए गलत कामों की भरपाई करेगी।

 

 

राहुल गांधी ने कोचिन में रैली को संबोधित करते हुए कहा, पीएम मोदी ने अपने 15 दोस्तों को अधिकतम इनकम की गारंटी दी है। यदि आप अनिल अंबानी हैं, तो आपको अधिकतम आय की गारंटी मिल सकती है। वहीं कांग्रेस पार्टी सभी भारतीयों को न्यूनतम आय की गारंटी देने जा रही है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हर चुनाव में सभी युवा और महिलाएं भाग लें। हम महिलाओं को लीडरशिप पद पर देखना चाहते हैं। मुझे पता है कि केरल के नेता यह करने में बेहद सक्षम हैं।

 

 

राहुल गांधी ने कहा, हमने 3 चुनाव जीते हैं। उन राज्यों में हमने कृषि ऋण माफ कर दिया। जबिक पीएम मोदी ने झूठ बोल-बोलकर 5 साल गुजार दिए। पीएम ने देश का टाइम भी बरबाद कर दिया। उन्होंने देश को 2 करोड़ जॉब का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं हुआ। किसानों के खिलाफ पीएम मोदी ने 5 साल में जो क्राइम किए हैं, उसके खिलाफ और उसको मिटान के लिए हम सरकार बनाएंगे। 

खबरें और भी हैं...