कर्नाटक चुनाव मेनिफेस्टो : राहुल बोले- ये जनता के मन की बात है

कर्नाटक चुनाव मेनिफेस्टो : राहुल बोले- ये जनता के मन की बात है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शुक्रवार को अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है। मैंगलोर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया। इस कार्यक्रम में सीएम सिद्धारमैया समेत कैबिनेट के कई बड़े चेहरे शामिल हुए। मैंगलोर के एमजी रोड स्थित टीएमए पाई कंवेन्शन हॉल में घोषणा पत्र जारी किया गया है। 


 

 

बंद कमरे में नहीं तैयार किया गया घोषणा पत्र

कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि ये मेनिफेस्टो बंद कमरे नहीं तैयार किया गया है बल्कि इसमें कर्नाटक की जनता की आवाज है। ये घोषणा पत्र राज्य की जनता से  पूछकर तैयार किया गया है। हमने जनता से ये नहीं कहा कि हम क्या करेंगे हमने उनसे पूछा है कि वो क्या चाहते हैं। इसके लिए हम प्रदेश के हर जिले, ब्लॉक, समुदाय और हर वर्ग के पास तक गए और पूछा कि वो क्या चाहते हैं। 

 

 

पीएम पर राहुल ने साधा निशाना

घोषणा पत्र जारी करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा पीएम मोदी अपने मन की बात करते हैं लेकिन कांग्रेस के इस घोषणापत्र में कर्नाटक की जनता के मन की बात है। उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर वादे पूरे न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अपने वादे पूरे नहीं कर पाती है जबकि कांग्रेस ने अपने सभी वादों को पूरा किया है। इतना ही नहीं राहुल ने ये भी कहा कि बीजेपी कर्नाटक की संस्कृति का सम्मान नहीं करती है।

 


बीजेपी, आरएसएस का घोषणा पत्र लाएगी

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी, आरएसएस का घोषणा पत्र लाएगी। उनके घोषणा पत्र में आरएसएस और रेड्डी बंधुओ के हित छिपे होंगे। उन्होंने ये भी कहा कि कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने सारे वादे पूरे किए हैं। हम एक फिर अपनी प्रतिबद्धता जाहिर करते हैं कि घोषणा पत्र में जो कहा है उसे पूरा किया जाएगा।

 

 

राहुल ने कहा प्रत्येक जिलों में जाने और कर्नाटक की जनता के साथ बैठक करने के प्रयास के लिए मोइली का धन्यवाद भी किया।  

 

Created On :   27 April 2018 5:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story