अगले महीने सोनिया गांधी की जगह लेंगे राहुल, सुगबुगाहट तेज

Rahul Gandhi will be President of Congress :  Veerappa Moily
अगले महीने सोनिया गांधी की जगह लेंगे राहुल, सुगबुगाहट तेज
अगले महीने सोनिया गांधी की जगह लेंगे राहुल, सुगबुगाहट तेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राहुल गांधी जल्द ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में पार्टी की कमान संभाल सकते हैं। इस बारे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली ने संकेत भी दिए हैं। मोइली ने राहुल के अध्यक्ष बनने की अटकलों को सही बताते हुए शुक्रवार को कहा कि राहुल आंतरिक चुनाव प्रक्रिया के जरिये पार्टी अध्यक्ष बनना पसंद करेंगे।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री के इस बयान के साथ ही राहुल के कुछ दिन पहले दिए बयान को भी याद किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह कार्यकारी जिम्मेदारी संभालने के लिये पूरी तरह तैयार हैं। कांग्रेस के बड़े नेता और खुद राहुल गांधी के इन बयानों पर ध्यान दे तो समझ आता है कि राहुल को जल्द ही पार्टी संभालने की कमान दी जा सकती है। वहीं मोइली भी इस बात का संकेत दे रहे हैं। मोइली से पुछा गया कि क्या वह राहुल के अगले महीने पार्टी अध्यक्ष बनने की उम्मीद कर रहे हैं। इस बात पर मोइली ने जवाब दिया, हां।

राहुल का कांग्रेस अध्यक्ष बनना देश के लिए होगा अच्छा
मोइली ने राहुल के बारे में यह भी कहा कि राहुल का नई जिम्मेदारी संभालना पार्टी के लिये तस्वीर का रुख बदलने वाला होगा। राहुल को तत्काल कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालना चाहिये। यह पार्टी के लिये अच्छा है, देश के लिये भी अच्छा है।

अध्यक्ष बनने में हुई देरी
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने में बहुत देरी हो गई है। यह बात सभी को महसूस होती है। मोइली ने इस बयान के साथ ही यह भी कहा कि राहुल गांधी पार्टी के आंतरिक चुनाव के जरिए ही कांग्रेस के अध्यक्ष बनना चाहते हैं।

मोइली ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस की संभावनाओं को बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्हें हर राज्यों से जुड़े मामलों का समाधान करना है क्योंकि हर राज्य दूसरे से अलग है।

Created On :   15 Sep 2017 2:29 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story