comScore

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने पायलट से सीएलपी की बैठक में भाग लेने की अपील की

July 14th, 2020 13:00 IST
 राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने पायलट से सीएलपी की बैठक में भाग लेने की अपील की

हाईलाइट

  • राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने पायलट से सीएलपी की बैठक में भाग लेने की अपील की

नई दिल्ली/जयपुर, 14 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच, पार्टी के राज्य प्रभारी अविनाश पांडे ने मंगलवार को एक बार फिर से उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक में भाग लेने का आग्रह किया है।

पांडे ने एक ट्वीट में कहा, मैं सचिन पायलट और उनके सभी साथी विधायकों से अपील करता हूं कि वे आज की विधायक दल की बैठक में शामिल हों। कांग्रेस की विचारधारा और मूल्यों में अपना विश्वास जताते हुए कृपया अपनी उपस्थिति निश्चित करें व श्रीमती सोनिया गांधी जी व श्री राहुल गांधी जी के हाथ मजबूत करें।

यह अपील जयपुर में सुबह 10.30 बजे होने वाली सीएलपी की महत्वपूर्ण बैठक से कुछ ही मिनट पहले की गई है। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने भी सोमवार की रात को पार्टी के सभी विधायकों से एक भावनात्मक अपील की, जो मंगलवार की बैठक में उपस्थित रहने के लिए सोमवार को बैठक में शामिल नहीं हुई थीं।

उन्होंने कहा, राजस्थान कांग्रेस परिवार के सभी विधायक साथियों से निवेदन है कि कल कांग्रेस विधायक दल की सुबह दस बजे आयोजित बैठक में भाग लेकर लोकतांत्रिक मूल्यों को स्थापित करने के साथ ही राजस्थान की 8 करोड़ जनता की भावना एवं जनादेश का सम्मान करें।

सोमवार को सीएलपी की बैठक के दौरान गहलोत ने दावा किया कि उसमें 100 से अधिक विधायक शामिल थे, लेकिन सूत्रों ने कहा कि बैठक में लगभग 90 विधायक ही मौजूद थे, इस दिन पायलट शिविर के 18 विधायकों ने सीएलपी बैठक का बहिष्कार किया।

कमेंट करें
skc37