comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

राजस्थान: नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 24 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख 

February 26th, 2020 14:55 IST
राजस्थान: नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 24 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख 

हाईलाइट

  • बूंदी में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर बारातियों को ले जा रही बस मेज नदी में गिरी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के बूंदी में बुधवार को बारातियों से भरी एक बस नदी में गिर गई। इस हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। जानकारी के मुताबिक, बूंदी में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर बारातियों को ले जा रही एक बस मेज नदी में गिर गई।  

बस में करीब 30 लोग सवार थे जिनमें से 24 लोगों की मौत हो गई। पुलिस राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है। आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लखेरी के सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार ने बताया, 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, 10 लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। मृतकों में 10 महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पांच गंभीर रूप से घायलों को कोटा के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। संतुलन बिगड़ने से बस मेज नदी में गिर गई। बस में सवार सभी लोग कोटा के रहने वाले है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि बस कोटा से सवाई माधोपुर जा रही थी, जब पपडी गांव के निकट पुल से गुजरने के दौरान यह बेकाबू हो गई और पुल पर रेलिंग नहीं होने से मेज नदी में गिर गई।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, बूंदी में हुए हादसे के बारे में जानकर मुझे गहरा दुख हुआ है, मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं जिन्होंने इस हादसे में अपने प्रियजनों को खो दिया। मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने हादसे पर दुख जताया और कहा कि मेज नदी में बस के गिरने से लोगों के निधन की खबर से दुखी हूं।

कमेंट करें
a06vX