कई बार विवादों में फंसे राजू, देनी पड़ गई थी सफाई

Raju caught in controversies many times, had to give clarification
कई बार विवादों में फंसे राजू, देनी पड़ गई थी सफाई
रूला गए हंसाने वाले राजू कई बार विवादों में फंसे राजू, देनी पड़ गई थी सफाई
हाईलाइट
  • महिलाओं के प्रति राजू का सम्मान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज अपने फैंस को अलविदा कह गए। एक्टर, कॉमेडियन और नेता के रूप में अपनी पहचान छोड़ने वाले राजू अपने फैंस को रूला गए। करीब 41 दिन पहले जिम में वर्क आउट करने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। तब से राजू दिल्ली के एम्स  अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस दुखद खबर ने पूरे देश को शोक की लहर में डूबो दिया है। राजू में एक अलग ही कला थी, जिसके बलबूते पर वो रोते हुए लोगों को हंसा दिया करते थे।  

आपको बता दें सबको हंसाने वाले राजू कई बार विवादों में घिरते नजर आए। एक बार मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाले प्रतिभागियों का मजाक बनाने को कहा गया। तब कॉमेडियन ने कहा "अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ, शक्ति कपूर तुम्हारा इंतजार कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजू श्रीवास्तव को सफाई देने पड़ गई थी, क्योंकि उस समय बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे को घर में एक मां की तरह देखभाल करने के रूप में पहचान मिली थी।  उस दौरान राजू ने वायरल वीडियो को आधा-अधूरा बताते हुए सफाई दी, और  कहा कि मैं  महिलाओं का बेहद सम्मान करता हूं और कभी उनके सम्मान के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलता हूं। राजू ने कहा कि शिल्पा के प्रति मेरे मन में काफी  सम्मान है। 


एक अन्य विवादित वीडियो में राजू भगवान ब्रह्मा का मजाक बनाते हुए नजर आए थे। कॉमेडियन के बादशाह कहे जाने वाले राजू कई दफा बॉलीवुड पर भी नाराज होते हुए नजर आए। एक बार वो तांडव सीरीज को लेकर  बॉलीवुड पर भड़के। और धर्म का मजाक उड़ाने वाले निर्माता निर्देशकों पर नाराज होते हुए उन्हें सजा देने की मांग करने लगे थे।  

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने मजाकिया अंदाज में आम आदमी पार्टी के घोषित मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर कहा मुख्यमंत्री टुन्न है, पंजाब को एक शराबी मुख्यमंत्री मिलेगा। राजू का यह वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजू ने भगवंत मान को अपना अच्छा दोस्त बताया। और बाद के वीडियो में राजू ने भगवंत मान की  काफी तारीफ करते हुए नजर आए।  आपको बता दें पंजाब के सीएम भगवंत मान राजनीति में आने से पहले कॉमेडियन भी रह चुके हैं।

 

Created On :   21 Sep 2022 5:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story