दैनिक भास्कर हिंदी: राम रहीम से मिलने जेल पहुंची मां, देखते ही चिल्लाने लगा बाबा

September 15th, 2017

डिजिटल डेस्क, रोहतक। डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम को 17 दिन पहले यौन शोषण मामले में कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। जिसके बाद राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल में रखा गया है। सजा मिलने के बाद पहली बार राम रहीम की मां उससे मिलने जेल पहुंची है। मां को देखते ही राम रहीम चिल्ला चिल्लाकर रोने लगा। इससे पहले कोई भी उनसे मिलने जेल नही गया था।

राम रहीम की मां नसीब कौर ड्राईवर इकबाल सिंह के साथ जेल पहुंची थी। नसीब कौर राम रहीम के लिए कपड़े लेकर गई थी साथ ही वे जिस गाड़ी से जेल पहुंची थी, वो गाड़ी राजस्थान की थी। इस दौरान राम रहीम से मां नसीब ने करीब 50 मिनट तक बातें की। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि जेल में मिलने के दौरान मां नसीब कौर ने राम रहीम को धैर्य रखने के लिए कहा तो साथ ही ढांढस भी बंधाया।

जेल में मिलने के लिए खुद राम रहीम ने जेल प्रशासन को एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें 10 लोगों के नाम थे। इन नामों में उनकी मां नसीब कौर, हनीप्रीत, बेटे जसमीत, बेटी चरणप्रीत व अमरप्रीत, दामाद शान-ए-मीत व रूह-ए-मीत, डेरा चेयरपर्सन विपसना व सेवादार दान सिंह का नाम शामिल था।

बता दें कि राम रहीम को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। उन्हें दो साध्वियों से रेप के मामले में 10-10 साल की सजा मिली है। सजा के लिए रोहतक के सुनारिया जेल में सीबीआई ने विशेष अदालत की भी व्यवस्था की थी, यहीं पर राम रहीम को सजा सुनाई गई थी।