कथा वाचक वेदांती बोले- 2019 में नहीं बना राम मंदिर तो कर लूंगा आत्मदाह

Ramvilas Vedanti Threatens Self Immolation If Ram Temple Not Constructed In Ayodhya
कथा वाचक वेदांती बोले- 2019 में नहीं बना राम मंदिर तो कर लूंगा आत्मदाह
कथा वाचक वेदांती बोले- 2019 में नहीं बना राम मंदिर तो कर लूंगा आत्मदाह

डिजिटल डेस्क, फैजाबाद। राम जन्मभूमि  न्यास के सदस्य डॉक्टर रामविलास वेदांती ने कहा है कि अगली बार रामनवमी तक मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो वर्ष 2019 में रामनवमी के दिन आत्मदाह कर लेंगे। फैजाबाद में अपने निवास हिंदूधाम में उन्होंने यह ऐलान किया। 

उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों से अपने निवास हिंदूधाम में राम जन्मोत्सव के दौरान 9 दिनों की रामकथा कहता चला आ रहा हूं। भक्तों को राम कथा सुनाने के दौरान जल्द राम मंदिर बनने की बात भी कह रहा हूं।  मेरे कथा में आ रहे लोग 15 वर्षों से इस बात को सुन रहे हैं। इस बार उन्होंने पूछ दिया कि बात कई वर्षों से की जा रही है लेकिन निर्माण कब होगा।

रामविलास वेदांती ने कहा कि आज 21 राज्यों में बीजेपी की सरकार बन गई है। वर्ष 2017 में योगी आदित्यनाथ घूम-घूमकर बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के मंच से राम मंदिर निर्माण की बात कहते थे। उन्होंने कहा था कि यदि यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी तो मंदिर का निर्माण होगा, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ। वेदांती ने कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार बने एक साल हो गया पर अब मंदिर का नाम कोई नहीं ले रहा है। केंद्र से लेकर यूपी तक बीजेपी की सरकार है और राष्ट्रपति हो या फिर उपराष्ट्रपति सब बीजेपी के हैं। इसके बावजूद मंदिर नहीं बन पा रहा है।

Created On :   27 March 2018 3:37 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story