प्रधानमंत्री मोदी के स्वस्थ भारत के सपने को साकार करें : शिवराज

Realize Prime Minister Modis dream of a healthy India: Shivraj
प्रधानमंत्री मोदी के स्वस्थ भारत के सपने को साकार करें : शिवराज
प्रधानमंत्री मोदी के स्वस्थ भारत के सपने को साकार करें : शिवराज
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री मोदी के स्वस्थ भारत के सपने को साकार करें : शिवराज

भोपाल, 17 सितंबर (आईएएनएस)। देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को 70वें जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के तमाम नेताओं ने शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ भारत के निर्माण के सपने को साकार करने में सभी से जुटने का आह्वान किया है।

प््राधानमंत्री के जन्मदिन पर मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में कई तरह के कार्यक्रमों के आयोजन किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज पोषण महोत्सव का शुभारंभ करूंगा। बच्चों को सुपोषित कर स्वस्थ मध्यप्रदेश के माध्यम से स्वस्थ भारत के निर्माण में अपना हरसंभव योगदान देंगे। आइये, प्रधानमंत्री के स्वस्थ भारत के निर्माण के सपने को साकार करने में जुट जाएं।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, सम्पूर्ण विश्व में भारत का मस्तक ऊंचा करने वाले, गरीबों, शोषितों एवं वंचितों की प्रगति के लिए सर्वस्व समर्पित करने वाले भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की आत्मीय बधाई एवं मंगलकामनाएं।

एसएनपी-एसकेपी

Created On :   17 Sep 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story