हाल में मिली निराशा हमारी टी20 विश्व कप की उम्मीदों पर असर नहीं डालेगी

Recent disappointments wont affect our T20 World Cup hopes: Maxwell
हाल में मिली निराशा हमारी टी20 विश्व कप की उम्मीदों पर असर नहीं डालेगी
मैक्सवेल हाल में मिली निराशा हमारी टी20 विश्व कप की उम्मीदों पर असर नहीं डालेगी
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के लिए यह साल काफी कठिन रहा है

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि हाल ही में टीम को मिली निराशा से उनकी टी20 विश्व कप की उम्मीदों पर असर नहीं पड़ेगा। ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के लिए यह साल काफी कठिन रहा है। उसे वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, इन दोनों सीरीज में उसके कई खिलाड़ी चोटिल होने तथा बायो बबल की परेशानी के कारण शामिल नहीं हुए थे।

इसमें कोई शक नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में सात अनुभवी खिलाड़ियों के शामिल रहने से उनकी टीम मजबूत है। अगर टीम को टूर्नामेंट में आगे का सफर तय करना है तो इन खिलाड़ियों को बड़ी भूमिका अदा करनी होगी।

मैक्सवेल ने कहा, टीम में मैच विनर्स हैं और इनका दिन होने पर ये विपक्षी टीम से मैच छीन सकते हैं। किसी भी दिन हमारा कोई भी खिलाड़ी हमें मैच जीता सकता है और जब भी ऐसा होगा किसी के लिए भी हमें रोकना मुश्किल होगा।

उन्होंने कहा, इस साल टी20 विश्व कप जीतने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है तेजी से शुरूआत करना। टीम को टूर्नामेंट के शुरू में अच्छी शुरूआत करनी होगी और कुछ बल्लेबाजों को बेहतर फॉर्म में होना होगा। गेंदबाजों को शुरूआती विकेट निकालने होंगे और यही टूर्नामेंट में हमारे लिए जीत की चाभी होगी।

ऑस्ट्रेलिया के ग्रुप में गत चैंपियन वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमें हैं। ऑस्ट्रेलिया अपने अभियान की शुरूआत 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

आईएएनएस

Created On :   18 Sep 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story