comScore

अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करें : कमलनाथ

November 09th, 2019 13:00 IST
 अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करें : कमलनाथ

हाईलाइट

  • अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करें : कमलनाथ

भोपाल, 9 नवंबर (आईएएनएस)। अयोध्या भूमि विवाद मामले पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों से फैसले का सम्मान और आदर करने की अपील की है। उन्होंने साथ ही अफवाह फैलाने वाले शरारती तत्वों पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली सर्वोच्च न्यायालय की एक संविधान पीठ द्वारा अयोध्या भूमि विवाद मामले पर फैसला सुनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया, अयोध्या मामले पर फैसला आ चुका है। एक बार फिर आपसे अपील करता हूं कि सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले का हम सभी मिलजुलकर सम्मान व आदर करें। किसी प्रकार के उत्साह, जश्न व विरोध का हिस्सा न बने। अफवाहों से सावधान व सजग रहें। किसी भी प्रकार के बहकावे में न आएं।

उन्होंने आपसी भाईचारा कायम रखने की अपील करते हुए कहा, आपसी भाईचारा, संयम, अमन-चैन, शांति, सद्भाव व सौहाद्र्र बनाए रखने में पूर्ण सहयोग प्रदान करें। सरकार प्रदेश के हर नागरिक के साथ खड़ी है। कानून-व्यवस्था व अमन-चैन से खिलवाड़ करने वाले किसी भी तत्व को बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री ने शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी देते हुए कहा, पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन को ऐसे तत्वों पर सख्ती से कार्रवाई के निर्देश पहले से ही दिए जा चुके हैं। यह प्रदेश हमारा है, हम सभी का है, कुछ भी हो हमारा प्रेम, हमारी मोहब्बत, हमारा भाईचारा, हमारा आपसी सौहार्द्र खराब न हो, यह हम सभी की जिम्मेदारी है। आज आवश्यकता है अमन व मोहब्बत के पैगाम को सभी तक फैलाएं, नफरत व वैमनस्य को परास्त करें।

कमेंट करें
CeF6H