आरपीआई ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में दिया भाजपा को समर्थन

RPI supported BJP in UP assembly by-election
आरपीआई ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में दिया भाजपा को समर्थन
आरपीआई ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में दिया भाजपा को समर्थन
हाईलाइट
  • आरपीआई ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में दिया भाजपा को समर्थन

लखनऊ, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया है। बता दें कि आरपीआई (अठावले) एनडीए में एक सहयोगी दल के रूप में शामिल है। अब यूपी विधानसभा उपचुनाव में भी उसने अपना समर्थन दिया है।

आरपीआई (अठावले) के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने भाजपा उत्तर प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल से मुलाकात कर समर्थन की घोषणा की।

पवन भाई गुप्ता ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. रामदास अठावले के निर्देश पर उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों - फिरोजाबाद की टूंडला, उन्नाव की बांगरमऊ, जौनपुर की मल्हनी, देवरिया की सदर, बुलंदशहर, कानपुर की घाटमपुर सीट और अमरोहा की नौगावां सीटों पर होने वाले उपचुनाव में आरपीआई (अठावले) ने अपना समर्थन भाजपा को दिया है।

उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले), एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) में एक सहयोगी दल के रूप में शामिल है। डॉ. रामदास अठावले केंद्र में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री के रूप में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में आरपीआई (अठावले) का कारवां तेजी से बढ़ रहा है। पूरे प्रदेश से आरपीआई को भरपूर स्नेह एवं समर्थन मिल रहा है। ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर 7 विधानसभा सीटों पर आरपीआई (अठावले) ने भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की है।

विकेटी-एसकेपी

Created On :   13 Oct 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story