आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को देखकर बोले, अब हम इतिहास को भारत के नजरिए से देख रहे हैं

RSS chief Mohan Bhagwat said after watching the film Samrat Prithviraj, now we are looking at history from Indias perspective
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को देखकर बोले, अब हम इतिहास को भारत के नजरिए से देख रहे हैं
फिल्म सम्राट पृथ्वीराज आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को देखकर बोले, अब हम इतिहास को भारत के नजरिए से देख रहे हैं
हाईलाइट
  • इस फिल्म की आज देश को जरूरत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने बीते शुक्रवार को फिल्म अभिनेता अक्षय की फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" देखी और कहा कि अब हम इतिहास को भारत के नजरिए से देख रहे हैं। उन्होंने अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अभिनीत इस फिल्म को "विश्वस्तरीय" बताया है। उन्होंने अक्षय कुमार के इस फिल्म की जमकर तारीफ की। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ कई अन्य वरिष्ठ नेता भी फिल्म को देखने पहुंचे थे।

मोहन भागवत ने कहा कि यह तथ्य आधारित फिल्म है, जो लोगों को सही संदेश देती है। आज देश में इसकी ही आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा कि अभी तक हम दूसरों के लिखे गए इतिहास को पढ़ते है। अब हम इतिहास को भारत के नजरिए से देख रहे हैं। फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी संघ से जुड़े संस्कार भारती के साथ मिलकर काम करते हैं।

गृहमंत्री अमित शाह ने देखी फिल्म

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह ने भी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को परिवार के साथ देखा। उन्होंने इस फिल्म की जमकर तारीफ की। भाजपा शासित राज्यों यूपी, मप्र और उत्तराखंड में पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसकी घोषणा सबसे पहले उत्तर प्रदेश में की गई, फिर एमपी और उत्तराखंड में की गई है। जहां बीजेपी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है तो वहीं कांग्रेस तंज कसती दिखी। 

योगी ने पूरी कैबिनेट के साथ देखी फिल्म
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी पूरी कैबिनेट व बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखी थी। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ के लोकभवन में रखी गई। इस दौरान फिल्म के स्टार अक्षय कुमाार और मानुषी छिल्लर भी मौजूद रहे। फिल्म देखने के बाद सीएम योगी ने तारीफ करते हुए कहा कि नौजवानों को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए ताकि वो इतिहास को समझ सकें।

 

 

Created On :   3 Jun 2022 7:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story