भोपाल में सिंधिया की तस्वीर पर कालिख पोती

Sage granddaughter on Scindias picture in Bhopal
भोपाल में सिंधिया की तस्वीर पर कालिख पोती
भोपाल में सिंधिया की तस्वीर पर कालिख पोती
हाईलाइट
  • भोपाल में सिंधिया की तस्वीर पर कालिख पोती

भोपाल, 12 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का दामन थामने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल आ रहे हैं। सिंधिया के जोरदार स्वागत की तैयारी है, विभिन्न स्थानों पर होर्डिग-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें से कई पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। सिंधिया इस प्रवास के दौरान राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे। सिंधिया के स्वागत में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं। इन्हीं में से पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा पर लगे पोस्टर सहित कुछ अन्य पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। इन बड़े पोस्टरों में सिर्फ सिंधिया की तस्वीरों पर ही कालिख लगाई गई है, बाकी को इससे दूर रखा गया है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, स्िंाधिया गुरुवार की अपराह्न् तीन बजे विमान द्वारा भोपाल पहुंचेंगे। वे राजाभोज विमानतल से भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। इस दौरान हवाई अड्डे से भाजपा प्रदेश दफ्तर तक रैली निकाली जाएगी, जिसे भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुन: भाजपा कार्यालय पधारेंगे और महापुरूषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे।

Created On :   12 March 2020 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story