आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद समीर वानखेड़े का चैन्नई किया गया ट्रांसफर

Sameer Wankhede transferred to Chennai, a few days ago Aryan Khan got clean chit in cruise drugs case
आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद समीर वानखेड़े का चैन्नई किया गया ट्रांसफर
वानखेड़े का ट्रांसफर आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद समीर वानखेड़े का चैन्नई किया गया ट्रांसफर
हाईलाइट
  • कोर्ट के फैसले के आने के बाद से ही लोग समीर वानखेड़े पर सवाल खड़ा कर रहे थे।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े का ट्रांसफर  चैन्नई कर दिया गया है। बता दें कुछ दिनों पहले ही मामले पर सुनवाई कर रही एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में क्लीन चिट दे दी थी। आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद से ही लगातार समीर वानखेड़े पर सवाल खड़े हो रहे थे। जिसके कुछ दिन बाद उनका ट्रांसफर कर दिया गया। 

 उनके ट्रांसफर को आर्यन खान केस में हुई एनसीबी की किरकिरी के बाद वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई के तौर पर देखा जा रहा है। ऑर्डर के अनुसार समीर वानखेड़े को विश्लेषिकी और जोखिम प्रबंधन महानिदेशालय मुंबई से चेन्नई डीजी, टैक्सपेयर्स सर्विस डायरेक्ट्रेट भेज दिया गया है। 

बता दें पिछले हफ्ते ही क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी ने चार्जशीट दाखिल की थी। एनसीबी की इस चार्जशीट में आर्यन खान सहित तीन और आरोपियों के नाम को शामिल नहीं किया गया था। जिसके बाद एनडीरीएस कोर्ट ने आर्यन सहित तीन लोगों को भी क्लीन चिट दे दी थी। वहीं कोर्ट में एनसीबी ने स्वीकार किया था कि आर्यन खान के पास ड्रग्स मिलने और ड्रग्स खरीदने के कोई सबूत नहीं मिले थे। कोर्ट के फैसले के आने के बाद से ही लोग समीर वानखेड़े पर सवाल खड़ा कर रहे थे। 

Created On :   30 May 2022 6:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story