दैनिक भास्कर हिंदी: संजय राउत बोले- आने वाले समय में दिल्ली में होगी हमारी सरकार

November 27th, 2019

हाईलाइट

  • शिवसेना नेता संजय राउत का भाजपा पर हमला
  • महाराष्ट्र ने देश में परिवर्तन की नींव रख दी है
  • दिल्ली में भी हमारा सूर्ययान उतरे तो आश्चर्य नहीं होगा - राउत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में राजनीति के नए अध्याय की शुरुआतो हो रही है। राज्य में ठाकरे राज की शुरुआत होने जा रही है। उद्धव ठाकरे गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हो गई है। राउत ने कहा, उद्धव का मुख्यमंत्री बनना मतलब देश में परिवर्तन की शुरुआत होना है। 

संजय राउत बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार गठन पर बात कर रहे थे। उन्होंने एनसीपी नेता अजित पवार का भी जिक्र करते हुए कहा कि दादा को गठबंधन में अच्छा स्थान मिलेगा, वो बहुत बड़ा काम करके आए हैं। राउत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अघोरी प्रयोग किया था, लेकिन राज्य की जनता ने सबकुछ ध्वस्त कर दिया। अब इस प्रकार के प्रयोग नहीं चलेंगे इसका असर अन्य राज्यों में भी देखने को मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने का मिशन पूरा हो गया है। हमारा 'सूर्ययान' मंत्रालय पर लैंड हो गया है। जब मैंने ये कहा था कि लोग मुझपर हंस रहे थे। आने वाले समय में दिल्ली में भी हमारा सूर्ययान उतरे तो आश्चर्य नहीं होगा। 

 

बता दें कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि ठाकरे परिवार का कोई सदस्य मुख्यमंत्री पद पर काबिज होगा। उद्धव ठाकरे के साथ कुछ अन्य नेता भी गुरुवार को शपथ ले सकते हैं, लेकिन उपमुख्यमंत्री कौन होगा इसपर अभी फैसला नहीं हुआ है।