कृष्णा नदी में लापता छात्रों की तलाश

Search for missing students in Krishna river
कृष्णा नदी में लापता छात्रों की तलाश
आंध्र प्रदेश कृष्णा नदी में लापता छात्रों की तलाश
हाईलाइट
  • जिनकी उम्र 13 से 17 वर्ष की आयु के बीच थी

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को कृष्णा नदी में नहाने के दौरान पांच छात्र लापता हो गए। उनकी तलाश के लिए बचाव अभियान जारी है। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि दो शव बरामद कर लिए गए, जबकि तीन अन्य की तलाश जारी है।

राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के कर्मी मछुआरों और गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चला रहे हैं। विजयवाड़ा के छात्रों का एक ग्रुप, जिनकी उम्र 13 से 17 वर्ष की आयु के बीच थी, नहाने के लिए येनमालाकुदुरु के पास नदी पर गए थे। किनारे पर नहाते हुए छात्र गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।

नदी के पास बैठे छात्रों में से एक मदद के लिए चिल्लाया। कुछ मछुआरे बचाव के लिए दौड़े और लड़कों में से एक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि दूसरा तैरकर सुरक्षित निकलने में सफल रहा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राजस्व व अन्य विभागों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया। बाद में एनडीआरएफ के जवान भी शामिल हुए।

9वीं और 10वीं कक्षा के छात्र ई. गुणशेखर (14) और टी. कामेश (15) के शव शुक्रवार देर रात बरामद किए गए। शेष लड़कों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान शनिवार सुबह फिर से शुरू हुआ। इंटरमीडिएट द्वितीय वर्ष का छात्र एम. बालू, 9वीं कक्षा के शेख हुसैन और 8वीं कक्षा के शेख बाजी अभी भी लापता थे।

पुलिस के मुताबिक अलग-अलग स्कूलों के छात्र पढ़ाई छोड़ चुके दो-तीन दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए थे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story