कोलकाता में वृद्ध दंपति की हत्या के आरोप में नौकर गिरफ्तार

Servant arrested for killing an elderly couple in Kolkata
कोलकाता में वृद्ध दंपति की हत्या के आरोप में नौकर गिरफ्तार
कोलकाता में वृद्ध दंपति की हत्या के आरोप में नौकर गिरफ्तार
हाईलाइट
  • पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सपना मुखर्जी (साठ के आस-पास) और उनके पति दिलीप मुखर्जी (सत्तर के आस-पास) का शव उनके नेताजीनगर स्थित घर से 30 जुलाई को बरामद किया गया था
  • कोलकाता में एक वृद्ध दंपति के घर में काम करने वाले नौकर को अपने मालिकों की हत्या के आरोप में पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया
कोलकाता, 4 अगस्त (आईएएनएस)। कोलकाता में एक वृद्ध दंपति के घर में काम करने वाले नौकर को अपने मालिकों की हत्या के आरोप में पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सपना मुखर्जी (साठ के आस-पास) और उनके पति दिलीप मुखर्जी (सत्तर के आस-पास) का शव उनके नेताजीनगर स्थित घर से 30 जुलाई को बरामद किया गया था।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, नेताजीनगर हत्या और लूटपाट के मामले में पुलिस ने बिहार के कटिहार के रहने वाले 38 वर्षीय मोहम्मद हमरुज आलम को गिरफ्तार किया है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अपराध करने के बाद वह कटिहार भाग गया था।

मृतक दंपति के घर आलम काम किया करता था। पुलिस ने उसके पास से चोरी किया गया कुछ सामन और नकदी जब्त की है।

अधिकारी ने कहा, उसे बिहार के स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और कोलकाता पुलिस उसकी ट्रांजिट रिमांड की मांग करेगी। जैसे ही आरोपी की हिरासत हमें मिल जाती है और हम उससे पूछताछ करते हैं उसके बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए वादा किया था कि मामले की गहन जांच की जाएगी। उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए थे कि वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाए जाएं।

--आईएएनएस

Created On :   4 Aug 2019 12:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story