बवाना गैंग का शार्पशूटर दिल्ली में गिरफ्तार

Sharpshooter of Bawana gang arrested in Delhi
बवाना गैंग का शार्पशूटर दिल्ली में गिरफ्तार
नई दिल्ली बवाना गैंग का शार्पशूटर दिल्ली में गिरफ्तार
हाईलाइट
  • जघन्य अपराध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में नीरज बवाना और नवीन बाली गैंग के एक शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। शार्पशूटर हत्या और हत्या के प्रयास के दो मामलों में शामिल था।

आरोपी की पहचान दिल्ली के पुल प्रह्लाद पुर निवासी नीरज (32) के रूप में हुई है। वह अपनी किशोरावस्था से ही गैर-कानूनी गतिविधियों में लिप्त था और कई जघन्य अपराध करने के लिए मोंटी गिरोह में शामिल हो गया। मोंटी की हत्या के बाद वह शार्प शूटर के तौर पर बवाना-बाली गैंग में शामिल हो गया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडे ने कहा कि दक्षिणपूर्व जिले के क्षेत्र में हथियार का उपयोग कर रहे सक्रिय अपराधियों को ट्रैक करने और पकड़ने के काम पुलिस दल को सौंपा गया था।

डीसीपी ने कहा, 29 मई को सूचना मिली थी कि रात करीब 10.45 बजे नीरज बवाना और नवीन बाली गैंग का एक शार्प शूटर बदरपुर की तरफ से चोरी की मोटरसाइकिल पर एमबी रोड होते हुए अपने एक दोस्त से मिलने आएगा।

इसके बाद, पुलिस ने लाल कुआं बस स्टैंड, एमबी रोड के पास जाल बिछाया और कई प्रयासों के बाद नीरज को पकड़ लिया। उसकी गिरफ्तारी के साथ उसके कब्जे से एक स्वचालित पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jun 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story