गुजरात में बीजेपी के चुनाव अभियान पर शत्रु ने कसा तंज

Shatrughan Sinha tweet on condition of BJP in Gujarat election
गुजरात में बीजेपी के चुनाव अभियान पर शत्रु ने कसा तंज
गुजरात में बीजेपी के चुनाव अभियान पर शत्रु ने कसा तंज

डिजिटल डेस्क, पटना। बीजेपी से साइड लाइन किए गए वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने गुजरात चुनाव में बीजेपी की हालत खराब होने की ओर इशारा किया है। बुधवार को उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, "गुजरात में एक ही समय पर इतने सारे नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए उतारना, जैसा कि हमने दिल्ली में किया था, क्या यह डर और घबराहट को नहीं दिखाता? हम दिल्ली और बिहार में देख चुके हैं कि आम तौर पर इस तरह की रणनीति काम नहीं करती।"


शत्रुघ्न सिन्हा ने इस ट्वीट के माध्यम से गुजरात चुनाव में जोर-शोर से जुटी बीजेपी के उस फैसले पर तंज कसा है, जिसमें बीजेपी हाईकमान ने अपने दर्जनों केन्द्रीय मंत्री और कईं मुंख्यमंत्रियों को गुजरात चुनाव में उतारने की बात कही है।

हाल ही में पटना साहिब से लोकसभा सांसद सिन्हा ने कहा था कि मोदी कैबिनेट के 90 फीसदी मंत्रियों को कोई जानता नहीं है और जो बचे हुए 10 फीसदी मंत्री है, उनकी कोई इज्जत नहीं करता है। उन्होंने पूरी सरकार को "एक आदमी की सेना" और "दो आदमी का शो" करार दिया था। जदयू के बागी सांसद अली अनवर की किताब के विमोचन के अवसर पर आए सिन्हा ने कहा था, "मोदी सरकार में ऐसे मंत्री हैं, जिन्हें भीड़ में कोई नहीं पहचानेगा। वे खुशामदीदों की टोली हैं। उन्होंने कहा था, "यदि एक टीवी अदाकारा मानव संसाधन विकास मंत्री बन सकती है, एक वकील वित्त मंत्री बन सकता है और एक चाय वाला.....फिर मैं इन मुद्दों पर क्यों नहीं बोल सकता?" 

Created On :   29 Nov 2017 5:37 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story