सिद्धू मूसेवाला पर अटकले तेज: सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने झूठी खबर फैलाने पर दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

June 7th, 2022

हाईलाइट

  • सिद्धू के परिवार ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से दी चेतावनी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर के बाद से पूरी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री और फैंस शॉक्ड हैं। सभी सिद्धू की मौत की खबर से उबर नहीं पा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी स्टार्स उन्हे श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दे कि, 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरो ने सिद्धू  के उपर फायरिंग कर दी थी, जिसमे सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई। सिद्धू  को न्याय दिलाने की मांग चारो ओर तेजी से उठ रही है। पंजाब पुलिस भी कातिलो को पकड़ने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है। वहीं सिद्धू के परिवार ने सीबाई जांच की मांग की है। 

सिद्धू के परिवार ने मीडिया से की अपील
सिद्धू की मौत के बाद से उनका परिवार उनसे रिलेटेड खबरे उनके सोशल मीडिया हैंडल पर डाल रहा है। मूसेवाला के परिवार ने सिद्धू के इंस्टाग्राम हैंडल से उनके अंतिम अरदास, भोग और बहुत कुछ के बारे में बाते शेयर की है। परिवार ने बहुत सारे वीडियो और फोटोज भी शेयर किए हैं। सिद्धू  के परिवार ने सोमवार को  उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया,  जिसमें  उन्होने मीडिया से अपील  की है कि वे उनके साथ किसी भी बयान को न जोड़ें और झूठी खबरे न फैलाएं। परिवार को जो भी कुछ कहना होगा वे उनके इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया जाएगा। सिद्धू  के पिता ने इससे पहले पॉलिटिक्स ज्वाईन करने वाली अटकलों पर वीडियो शेयर कर सफाई दी थी। 

सिद्धू  के घर पहुंच रहे है नेता 
सिद्धू की मौत के बाद से ही उनके घर पर नेताओ का आना जाना लगा है। हाल ही में देश के गृह मंत्री भी सिद्धू के परिवार से मिलने पहुंचे थे। सिद्धू की मौत के बाद से ही उनके फैंस पंजाब सरकार से उनकी सुरक्षा हटाने पर काफी गुस्सा है। जब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिद्धू  के परिवार से मिलने पहुंचे तो उन्हे पब्लिक के गुस्से का सामना करना पड़ा। राहुल गांधी भी आज सिद्धू  के गांव पहुंचे हैं। आपको बता दें कि, सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी  गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्नुप ने ली है।