बिहार में संदिग्ध परिस्थितियों में छह की मौत, जहरीली शराब से मौत को आशंका

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शराब या मौत? बिहार में संदिग्ध परिस्थितियों में छह की मौत, जहरीली शराब से मौत को आशंका

डिजिटल डेस्क, मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान संदिग्ध परिस्थिति में छह लोगो कि मौत हो गई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि जहरीली शराब पीने से इन लोगों की मौत हुई है। प्रभावित इलाकों में चिकित्सकीय टीम और पुलिस पहुंच गई है। वैसे, कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ भी सकती है। पुलिस के मुताबिक, जिले के लक्ष्मीपुर, तुरकौलिया सहित कई इलाकों में लोगों की मौत हुई है। इस बीच, जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं।

बेतिया के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) जयंतकांत ने बताया कि फिलहाल छह लोगों के मौत की खबर है जबकि आठ लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती है, जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। अब तक इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताता कि तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

इधर, बताया जा रहा है कि मरने वालों और पीड़ित लोगों की संख्या और अधिक है। राज्य में 2016 में नीतीश सरकार ने शराबबंदी की घोषणा की थी। इसके बाद से अवैध शराब से मौत की कई खबरें आई हैं। नकली शराब से बार-बार होने वाली मौतों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा के निशाने पर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story