थरूर के ‘संगम में सब नंगे हैं’ बयान पर स्मृति बोलीं- यह करोड़ों हिंदुओं का अपमान 

Smriti Irani reaction over Shashi Tharoors remark on Yogi cabinets holy dip in kumbh
थरूर के ‘संगम में सब नंगे हैं’ बयान पर स्मृति बोलीं- यह करोड़ों हिंदुओं का अपमान 
थरूर के ‘संगम में सब नंगे हैं’ बयान पर स्मृति बोलीं- यह करोड़ों हिंदुओं का अपमान 
हाईलाइट
  • केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने थरूर के 'संगम में सब नंगे हैं' वाले बयान पर किया पलटवार
  • थरूर ने योगी कैबिनेट की कुंभ में डुबकी पर किया था विवादित ट्वीट
  • योगी कैबिनेट ने मंगलवार को लगाई थी कुंभ में डुबकी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। योगी कैबिनेट की कुंभ में डुबकी पर विवादित बयान देने वाले शशि थरूर पर अब केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शशि थरूर का यह बयान हिंदू धर्म को एक गाली की तरह है। दरअसल, मंगलवार को सीएम योगी ने प्रयागराज में ही कैबिनेट मीटिंग बुलाई थी, इसके बाद सभी मंत्रियों ने संगम में डुबकी लगाई थी। इसी पर शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं। जय गंगा मैया की। 

थरूर के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए स्मृति ने कहा, "यह पहली बार नहीं है, जब थरूर धर्म विरोधी बातें कर रहे हैं। वे हमेशा से ऐसे बयान देते रहे हैं। उन्होंने कुंभ का मजाक उड़ाकर करोड़ों हिंदुओं का अपमान किया है।" केन्द्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि सवाल तो राहुल गांधी से पूछा जाना चाहिए, जो महज चुनावों के दौरान जनेऊ धारण करते हैं।

 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी थरूर के ट्वीट पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है, मजाक उड़ाने से कुछ नहीं होगा। थरूर साहब को ट्वीट करने के बजाए संगम में जाकर स्नान करना चाहिए। जाने-अनजाने में उनसे बहुत से पाप हुए हैं, हो सकता है कुंभ में डुबकी लगाने से उनके पाप धुल जाएं।

Created On :   30 Jan 2019 12:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story