दैनिक भास्कर हिंदी: सोनिया गांधी पार्टी का नेतृत्व करती रहें : कमल नाथ

August 24th, 2020

हाईलाइट

  • सोनिया गांधी पार्टी का नेतृत्व करती रहें : कमल नाथ

छिंदवाड़ा/भोपाल, 24 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने सोनिया गांधी से पार्टी अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की है।

कमल नाथ सोमवार को अपने पुत्र और छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ के साथ छिंदवाड़ा पहुंचे। उनसे पत्रकारों ने जब कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, सोनिया गांधी को जिम्मेदारी संभालनी चाहिए। वैसे, मैं ट्वीट में अपनी बात कह चुका हूं।

मप्र कांग्रेस प्रमुख ने सोनिया गांधी के अध्यक्ष बने रहने की पैरवी करते हुए रविवार की देर रात में ट्वीट किया था, मुझे इंदिरा गांधी, संजय गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। मुझे लगभग 40 वर्षो तक संसद सदस्य के रूप में कांग्रेस पार्टी की सेवा करने का सौभाग्य मिला है। मैं कई वर्षो तक अ़खिल भारतीय कांग्रेस पार्टी का महासचिव भी रहा।

उन्होंने आगे कहा, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि सोनिया गांधी के खिलाफ तमाम झूठी अफवाहों के बावजूद उन्होंने 2004 में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाई और अटल बिहारी वाजपेयी को घर पर बैठाया। सोनिया गांधी के नेतृत्व पर कोई भी सुझाव या आक्षेप बेतुका है। मैं सोनिया गांधी से अपील करता हूं कि वे अध्यक्ष के रूप में कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करें और कांग्रेस का नेतृत्व करती रहें।

एसएनपी/एसजीके