ओडिशा विजिलेंस को सफलता, अतिरिक्त तहसीलदार के 21 प्लॉट पांच भवन जब्त

Success to Odisha Vigilance, 21 plots of Additional Tehsildar, five buildings seized
ओडिशा विजिलेंस को सफलता, अतिरिक्त तहसीलदार के 21 प्लॉट पांच भवन जब्त
संपत्तियों पर छापेमारी ओडिशा विजिलेंस को सफलता, अतिरिक्त तहसीलदार के 21 प्लॉट पांच भवन जब्त
हाईलाइट
  • दो ट्रैक्टर जब्त

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा विजिलेंस ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति का पता लगाया, जिसमें 21 प्लॉट, पांच भवन, तीन चार पहिया वाहन, बैंक में जमा 37.68 लाख रुपये और एक अतिरिक्त तहसीलदार के दो ट्रैक्टर जब्त किए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि चार डीएसपी, 10 इंस्पेक्टर, चार एएसआई और अन्य कर्मचारियों के नेतृत्व में आठ टीमों ने बुधवार को सुंदरगढ़ जिले में तंगरापल्ली के अतिरिक्त तहसीलदार कुलमनी पटेल की संपत्तियों पर छापेमारी की। अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान सतर्कता अधिकारियों को लेफ्रिपाड़ा में एक करोड़ रुपये की तीन मंजिला आवासीय इमारत और चिताभंगा में 46.29 लाख रुपये की दो मंजिला इमारत मिली।

इसी तरह, डुमरबहल में तीन आवासीय परिसरों और सुंदरगढ़ जिले के प्रमुख क्षेत्र में 21 प्लॉटों का भी सतर्कता अधिकारियों ने पता लगाया है। अधिकारी ने बताया कि तकनीकी शाखा इन इमारतों और भूखंडों की विस्तृत माप कर रही है। ओडिशा सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने पटेल के 14.48 लाख रुपये मूल्य के तीन चार पहिया वाहन, दो ट्रैक्टर और 14 लाख रुपये मूल्य के दो ट्रेलर का भी पता लगाया है। छापेमारी के दौरान अतिरिक्त तहसीलदार के 7.81 लाख रुपये मूल्य के सोने और चांदी के आभूषणों के साथ 37.68 लाख रुपये की बैंक और बीमा जमा राशि भी जब्त की गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story