दैनिक भास्कर हिंदी: कमल हासन से पॉलिटिक्स के सक्सेस मंत्र सीखेंगे रजनी

October 2nd, 2017

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। रविवार को चेन्नई के शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन सामारोह में साउथ इंडिया के दो सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन एक मंच पर दिखे। इस दौरान रजनीकांत ने मंच पर कमल हासन से पूछा कि राजनीति में कैसे सफल हो सकते हैं, तो उन्हें जवाब मिला- 'मेरे साथ आओ, मैं तुम्हें बताऊंगा।' गौरतलब है कि कमल हासन राजनीति में आने के लिए पहले ही संकेत दे चुके हैं। इसके साथ ही रजनीकांत की भी बीजेपी में शामिल होने की कईं बार चर्चा हो चुकी है। 

कार्यक्रम में रजनीकांत ने राजनीति में आने की बात पर कहा, 'अगर आपको राजनीति में सफल होना है तो सिर्फ नाम, शोहरत और पैसा ही काफी नहीं होता है। इसके लिए कुछ और ही जरूरी है।’ उन्होंने कहा कि ‘यहां कुछ अलग ही चाहिए होता है जो एक अभिनेता को नेता में बदल सके, जिसे शायद कमल हासन जानते हैं।

गौरतलब है कि कमल हासन के राजनीति में आने की चर्चा जोरो शोरो पर है। इस बात की पुष्टि कमल हासन भी कर चुके हैं कि वे राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों कमल हासन ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। उन्होंने एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह भी कहा कि जब वह राजनीति में आएंगे तो एक्टिंग करना छोड़ देंगे।