सुशांत केस: परिवार के वकील बोले- सारा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा, लेकिन मौत की गुत्थी कब सुलझेगी 

Sushant case: Family lawyer said - all attention is being paid to the drugs case
सुशांत केस: परिवार के वकील बोले- सारा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा, लेकिन मौत की गुत्थी कब सुलझेगी 
सुशांत केस: परिवार के वकील बोले- सारा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा, लेकिन मौत की गुत्थी कब सुलझेगी 
हाईलाइट
  • AIIMS के डॉक्टर ने कहा था ये 200 प्रतिशत हत्या है
  • CBI आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही
  • CBI पर मामले में दिलचस्पी नहीं लेने का आरोप लगाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार की ओर से केस लड़ रहे वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने कहा कि एनसीबी की जांच मौत के पीछे की असली वजह का पता लगाने में बाधा है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच हर कोई जानना चाहता है। करीब एक महीने से केस की जांच कर रही CBI ने भी अब तक सुशांत की मौत से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है। सिंह ने कहा है कि एक्टर के परिवार को लगता है कि जांच को एक अलग दिशा में ले जाया जा रहा है। सारा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है।

शुक्रवार प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से विकास ने कहा कि पूरे बॉलीवुड को क्यों बुलाया जा रहा है, एनडीपीएस मामले में जिसको भी तलब किया गया है, इनसे कोई भी सुराग हाथ नहीं लगे हैं। सब कुछ मात्रा पर निर्भर करता है, परिवार वालों को लगता है कि यह सब मेन मुद्दे से हटाने के लिए किया जा रहा है। सिंह ने कहा कि CBI ने जांच के संबंध में एक भी बयान जारी नहीं किया है और जांच जिस दिशा में चल रही है वह परिजनों के लिए थोड़ी चिंताजनक है।

CBI पर मामले में दिलचस्पी नहीं लेने का आरोप लगाया
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि CBI की टीम को दिल्ली में उतरे सप्ताह भर से ज्यादा हो गया है, लेकिन वे अभी तक AIIMS के डॉक्टरों की टीम से नहीं मिले हैं। उन्होंने आगे कहा कि आज हम इस मामले में पूरी तरह से असहाय हैं क्योंकि CBI की तरफ से अब तक एक भी प्रेस कॉफ्रेंस नहीं हुई है, CBI इस मामले में ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रही है, जिस गति से अब यह मामला चल रहा है वह चिंताजनक है।

AIIMS के डॉक्टर ने कहा था ये 200 प्रतिशत हत्या है
सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर से जोर दिया कि उनको AIIMS की टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसने आत्महत्या नहीं की। उनको सुशांत की बहन नीतू द्वारा खींचे गए सुशांत के फोटो भेजे थे। उन फोटो को देखकर AIIMS के डॉक्टर ने बोला था कि ये 200 प्रतिशत गला दबाने से मौत है न कि आत्महत्या।

CBI आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही
विकास सिंह ने ट्वीट कर कहा है, CBI आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही है और इससे फ्रस्टेशन बढ़ रही है। AIIMS टीम में से एक डॉक्टर ने मुझे काफी पहले बताया था कि मैंने जो उन्हें तस्वीरें भेजी थीं उससे 200 फीसदी साफ है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं थी, बल्कि उनका गला घोंटा गया था। उन्होंने कहा कि मैं नहीं कह रहा हूं कि ये मर्डर है लेकिन अगर ये वाकई मर्डर है और CBI AIIMS की टीम से बात करती तो शायद इनवेस्टिगेशन की दिशा ही बदल जाती।

आखिर, सच सामने आने में कितना वक्त लगेगा 
इस ट्वीट को रीट्वीट करके सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- हम इतने दिनों से धैर्य रखे हुए हैं। आखिर, सच सामने आने में कितना वक्त लगेगा? 

बता दें मूल रूप से बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे। प्राथमिक सूचना के अनुसार उनके निधन का कारण आत्महत्या बताया गया, और बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से अवसाद में थे।

Created On :   25 Sep 2020 6:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story